क्या आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ेंगे सोनू सूद? अभिनेता ने दिया ये जवाब 

0 Comments

क्या आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ेंगे सोनू सूद? अभिनेता ने दिया ये जवाब

Delhi : अभिनेता सोनू सूद ने दिल्ली के सीएम के साथ की मुलाकात, 'AAP' ज्वाइन  करने को लेकर चर्चाएं तेज | Delhi Actor Sonu Sood meeting with CM Arvind  Kejriwal discussion about

दिल्ली में आज अभिनेता सोनू सूद ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद रहे। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनसे राजनीति में आने और आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ने के बारे में सवाल किया गया, जिसमें उन्होंने गणित लगाकर इन सवालों को टालते हुए कहा, “राजनीतिक चर्चाएं नहीं हुई। यह उससे भी बड़ा मुद्दा (देश का मेंटोर से संबंथित) है। मेरे ख्याल से इससे बड़ा कोई मुद्दा नहीं हो सकता।”

प्रेस

कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा, ‘कोई राजनीति नहीं…मैं हमेशा यह कहता रहा हूं। लोग हमेशा बोलते हैं कि कोई अच्छा काम करना है तो राजनीति में आइए या क्यों नहीं आ सकते, बहुत कमाल की फील्ड है, लेकिन अभी हमने कोई पॉलिटिक्स डिस्कस नहीं की क्योंकि मुझे लगता है यह मुद्दा उससे भी बड़ा है और यह सबसे ऊपर है।

Actor Sonu Sood to meet Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal in delhi  punjab assembely election - India Hindi News - सोनू सूद से होगी अरविंद  केजरीवाल की मुलाकात, पंजाब चुनाव से यूं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कहा कि हमने कोई राजनीतिक चर्चा नहीं की। उन्होंने सोनू सूद की तारीफ करते हुए कहा कि देश के मैंटोर कार्यक्रम के लिए सोनू सूद हमारे ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए तैयार हो गए हैं। वो भी कुछ बच्चों के मैंटोर बनेंगे।

अभिनेता सोनू सूद ने इस कार्यक्रम के बारे में बताते हुए कहा कि आज दिल्ली सरकार ने देश के मैंटोर का प्लेटफॉर्म नहीं बनाया, देश के लिए कुछ करने का आपके लिए एक प्लेटफॉर्म बनाया है।अगर आप एक भी बच्चे को दिशा दे पाते हैं तो इससे बड़ा देश को कोई योगदान नहीं होगा।

Also Check :: IPL 2021: बदल गए IPL के ये चेहरे, जानें पूरी डिटेल