सीईओ असम मतदाता सूचि 2021 फोटो के साथ (पीडीएफ मतदाता सूची) – मतदाता पहचान पत्र डाउनलोड करें

0 Comments

सीईओ असम मतदाता सूचि 2021 फोटो के साथ (पीडीएफ मतदाता सूची) – मतदाता पहचान पत्र डाउनलोड करें

भारत के चुनाव आयोग ने असम विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा की थी राज्य में आम चुनाव के लिए मतदान 3 चरणों में 27 मार्च से 6 अप्रेल 2021 तक होने जा रहा है जिसमे 126 विद्याको को 15 वी असम विधानसभा के लिए चुना जाएगा मुख्य चुनाव आधिकारिक वेबसाइट ceoassam.nic.in पर प्रकाशित किया है लोग सीईओ असम वोटर लिस्ट 2021में अपना नाम ऑनलाइन चेक कर सकते है और वोटर आईडी कार्ड डाउनलोड कर सकते है अपडेटेड वोटर लिस्ट 2021 असम पीडीएफ ऑनलाइन उपलब्ध है झा लोग फोटो के साथ वोटर लिस्ट असम 2021 में अपना नाम ढूंढ सकते है और वोट डालने से पहले वोटर आईडी कार्ड असम डाऊनलोड कर सकते है।

सम्पूर्ण

असम मातदाता सूचि 2021 पीडीएफ (मतदाता सूची) अब उपलब्ध है यहाँ नागरिक डाउनलोड की गई असम चुनाव मतदाता सूची 2021 में अपना नाम ऑनलाइन जाँच सकते है।

सीईओ मतदाता सूची असम 2021 फोटो के साथ ( पीडीएफ मतदाता सूची) डाउनलोड

सीईओ असम मतदाता सूची 2021 में नाम खोलने की परइ प्रकिया निचे दी गई है।
* सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट
* मुख्पृष्ठ पर पृष्ट के केंद्र में पीडीएफ मतदाता सूची लिंक पर किल्क करे जैसा की यह दिखया गया है।
* यहाँ उम्मीदवार जिला एलएसी का नाम मतदान केंद्र मदर रोल/सप्लीमेंट का चयन कर सकते है और फिर असम मतदाता सूची 2021 पीडीएफ खोलने के लिए व्यू रोल विकल्प पर किल्क कर सकते है।

सभी उम्मीदवार डाउनलोड किआ गए सीईओ असम वोटर लिस्ट 2021 में अपना नाम मेन्युअल रूप से प् सकते है।

असम मतदाता पहचान पत्र डाउनलोड मतदाता सूची 2021 में नाम ऑनलाइन खोजे

लोग असम मतदाता सूचि 2021 में अपना नाम ऑनलाइन भी ढूंढ सकते है और यहाँ दिए गए लिंक के माध्यम से मतदाता पर्ची/मतदाता पहचान पत्र डाउनलोड कर सकते है।

https://electoralsearch.in/

लिंक पर किल्क करने पर असम वोटर आईडी सर्च बाय नेम पेज दिखाई देगा जैसा की निचे दिखया गया है।

लोग निचे दिखाए गए अनुसार ईपीआईसी नंबर दवरा खोजें टैब पर किल्क करके ईपीआईसी नंबर का उपयोग करके असम वोटर आईडी की जाँच कर सकते है।
यहाँ उम्मीदवार संबंध जन्म तिथि लिंग राज्य जिला और विधानसभा क्षेत्र दर्ज करे और फिर नाम खोज बटन पर किल्क करके मतदाता पर्ची खोल सकते है और निचे दिए गए असम मतदाता पहचान पत्र डाउनलोड कर सकते है।
लोग इस मतदात पर्ची को आधार कार्ड वोटर कार्ड राशन कार्ड जैसे किसी भी पहचान प्रमाण के साथ असम के मतदान केन्द्रो पर ल;इ जा सकते है और लोकसभा चुनाव में अपना महत्पूर्ण वोट डाल सकते है अधिक जानकारी लिए आधिकारिक वेबसाइट https://सोअस्साम.णिच.इन पर जाए