तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जहाँ इन दिनों दयाबेन गायब है तो वही सोशल मिडिया पर एक दूसरी दयाबेन धमाल मचाए हुए है आइए हम आपको मिलाते है इस नई दयाबेन से।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जहाँ इन दिनों दयाबेन गायब है तो वही सोशल मिडिया पर एक दूसरी दयाबेन धमाल मचाए हुए है आइए हम आपको मिलाते है इस नई दयाबेन से।

टेलीविजन सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के किरदार के लिए मशहूर अभिनेत्री दिशा वाकाणी के फैंस शो में उनकी वापसी की लिए काफी बेस्रबी से इंतजार कर रहे है शो में दिशा ने भले ही वापसी न की हो लेकिन इंटरनेट पर एक दया बेन खूब सुखियो में है लेकिन खबर में आगे बढ़े इससे पहले आपको बता दे की यहाँ जिस दयाबेन की बाह्म बात कर रहे है वो दिशा वकानी नहीं बल्कि एक दूसरी लड़की है जिसके वीडियो ने सोशल मिडिया पर हंगामा मचा दिया है।

दयाबेन को हूबहू कॉपी करने वाली ये लड़की एक कंटेट है इस यूटूबर का नाम गरिमा गोयल है  जो अलग-अलग कंटेट के जरिए दर्शको को हंसाती दिखाई दे जाती है वहीं हल ही में गरिमा 24 घंटो के लिए दया भाभी बन गई उन्होंने हूबहू इसी किरदार की तरह साड़ी पहनी हेयरस्टइल किया और यही नहीं दयाबेन के कई मशहूर डायलॉग्स भी बोले 24 घंटे की नई दया भाभी इंटरनेट पर जमकर हंगामा मचती दिखाई दे रही है गरिमा गोयल का ये अंदाज फैंस को वाकई खूब पसंद आ रहा है इतना ही नहीं बल्कि काफी सरे लोग कर रहे है दिशा वाकाणी के इंतजार को खत्म करते हुए अब गरिमा को ही कास्ट कर लेना चाहिए। दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वाकाणी दोबारा इस शो में वापसी करेगी या नहीं इसे लेकर काफी चर्चा हो रही दरअसल दिशा ने 2017 में मेटरनिटी लिव के लिए शो से ब्रेक लिया था इसके बाद से वो शो में वापस नहीं आई हे मां माताजी और टप्पू के पापा जैसे डायलॉग अनोखे तरीके से बोलकर दर्शको का मनोरंजन करने वाली दिशा को फैंस काफी मिस करते है।