बामर lotri Recruitment 2020 :-मैनेजरियल के पदों पर भर्ती के लिये ऑनलाइन करे आवेदन।

 

बामर lotri Recruitment 2020 :-मैनेजरियल के पदों पर भर्ती

के लिये ऑनलाइन करे आवेदन।

 

बामर लॉटरी ने वाईस प्रेसिडेंट ,एसोसिएट  वाईस प्रेसिडेंट,मैनेजर ,डिप्टी -मैनेजर और असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिये आवेदन आमंत्रित किये गये है।-इस भर्ती के लिये इच्छुक उम्मीदवार 6  Aug 2020 तक  balmerlawrie.com  पर जाकर  ऑनलाइन  के माध्यम से आवेदन कर सकते है।

 

बामर lotri  Bharti  2020 :-बामर लॉटरी ने वाईस प्रेसिडेंट ,एसोसिएट  वाईस प्रेसिडेंट,मैनेजर ,डिप्टी -मैनेजर और असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिये आवेदन आमंत्रित किये गये है। बामर lotri  वेकेंसीज  2020 के लिए आयु सीमा ,शैक्षिक योग्यता ,तिथि ,फीस ,वेतन ,चयन प्रकिया इन सब की जानकारी नोटिफिकेशन में दी गई है।बामर lotri  Bharti   इस भर्ती के लिये इच्छुक उम्मीदवार 6  Aug 2020 तक  balmerlawrie.com पर जाकर  ऑनलाइन  के माध्यम से आवेदन कर सकते है। बामर lotri  वेकेंसीज  2020 की अधिक जानकारी के लिए ऑफिसियल नोटिफिकेशन को जरूर से पढ़े

 

बामर lotri  वेकेंसीज  2020 के पदों का संख्या और  विवरण :-

,एसोसिएट  वाईस प्रेसिडेंट -1 पद

वाईस प्रसिडेंट -1

मैनेजर (टेक्निकल सर्विस और OEM )- 1 पद

असिस्टेंट मैनेजर (आईटी )-1 पद

डिप्टी मैनेजर  (आईटी )-1 पद

मैनेजर (प्रोडक्शन ) – 1 पद

-मैनेजरियल के पदों के लिए महत्वपूर्ण तिथि :-(Important Date )

ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की तिथि  शुरू हो चुकी है

ऑनलाइन आवेदन करने अंतिम तिथि 6  AUG 2020 तक

 

-मैनेजरियल के पदों के लिए आयु सीमा :-(Age Limit )

,एसोसिएट  वाईस प्रेसिडेंट -46 वर्ष

 

वाईस प्रसिडेंट -48 वर्ष

मैनेजर (टेक्निकल सर्विस और OEM )- 37 वर्ष

असिस्टेंट मैनेजर (आईटी )-27 वर्ष

डिप्टी मैनेजर  (आईटी )-32 वर्ष

मैनेजर (प्रोडक्शन ) – 37 वर्ष

अधिक जानकारी के लिये ऑफिसियल नोटिफिकेशन में देखे।

-मैनेजरियल के पदों के लिए शैक्षिक योग्यता :-(Education Qualification ) मैनेजमेंट में डिप्लोमा /M.BA या  आईएटीए / अधिक जानकारी के लिये ऑफिसियल नोटिफिकेशन में देखे।

-मैनेजरियल के पदों के लिए सैलरी :-(Salary ) पदों के अनुसार अलग -अलग निर्धारित की गई अधिक जानकारी के लिये ऑफिसियल नोटिफिकेशन में देखे।

 

आवेदन Mode :-(Application Mode)-बामर लॉटरी ने वाईस प्रेसिडेंट ,एसोसिएट  वाईस प्रेसिडेंट,मैनेजर ,डिप्टी -मैनेजर और असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिये

इच्छुक उम्मीदवार 6  Aug 2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते है।

 

बामर lotri Recruitment 2020 :ऐसे करे आवेदन :–बामर लॉटरी ने वाईस प्रेसिडेंट ,एसोसिएट  वाईस प्रेसिडेंट,मैनेजर ,डिप्टी -मैनेजर और असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिये  इच्छुक उम्मीदवार 6  Aug 2020 तक  balmerlawrie.com पर जाकर  ऑनलाइन  के माध्यम से आवेदन कर सकते है। बामर lotri  वेकेंसीज  2020 की अधिक जानकारी के लिए ऑफिसियल नोटिफिकेशन को जरूर से पढ़े।

Important Link

Notification    Download here

Official website   Click here