विवादास्पद पेनल्टी के बाद इक्वाडोर ने अर्जेंटीना से 1-1 की बराबरी की: हाइलाइट्स और लक्ष्य

विवादास्पद पेनल्टी के बाद इक्वाडोर ने अर्जेंटीना से 1-1 की बराबरी की: हाइलाइट्स और लक्ष्य

इक्वाडोर और अर्जेंटीना ने गुआयाकिल में एस्टाडियो मोनुमेंटल बैंको पिचिंचा में 1-1 की बराबरी की। इस 2022 दक्षिण अमेरिकी विश्व कप क्वालीफायर खेल के मुख्य आकर्षण और लक्ष्य यहां देखें।

अर्जेंटीना ने 2022 दक्षिण अमेरिकी विश्व कप क्वालीफायर के लिए एक मैच में ग्वायाकिल के एस्टादियो मोनुमेंटल बैंको पिचिंचा में इक्वाडोर के साथ 1-1 से ड्रॉ करते हुए अपने नाबाद को बढ़ाया । इस रोमांचक खेल के मुख्य आकर्षण और लक्ष्य देखें।

रिवर प्लेट के जूलियन अल्वारेज ने 24वें मिनट में अर्जेंटीना को बढ़त दिलाई। अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम के साथ खेलते हुए यह स्ट्राइकर का पहला गोल था। अल्वारेज़ अगले सत्र में मैनचेस्टर सिटी से जुड़ेंगे।

एनर वालेंसिया ने मैच के अंत में एक विवादास्पद पेनल्टी किक लगाकर इक्वाडोर के लिए बराबरी की। इस नतीजे के साथ अर्जेंटीना ने अपने नाबाद रन को 31 मैचों तक बढ़ा दिया।

इक्वाडोर बनाम अर्जेंटीना: मैच पूर्वावलोकन
इक्वाडोर 2022 दक्षिण अमेरिकी विश्व कप क्वालीफायर के मैच में आज अर्जेंटीना की मेजबानीग्वायाकिल में एस्टादियो मोनुमेंटल बैंको पिचिंचा में करेगा। यह दो राष्ट्रीय टीमों के बीच एक खेल होगा जो कतर में 2022 फीफा विश्व कप के लिए पहले ही अपना स्थान हासिल कर चुकी है । यहां, आपको शुरुआती समय मिलेगा और दुनिया के विभिन्न हिस्सों से इसे ऑनलाइन कहां देखना या लाइव स्ट्रीम करना है। उदाहरण के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका में, आप FuboTV (निःशुल्क परीक्षण) पर मैच देख सकते हैं ।

गुस्तावो अल्फारो द्वारा प्रशिक्षित इक्वाडोर की राष्ट्रीय टीम को गुरुवार को पराग्वे से 3-1 से हार का सामना करना पड़ा और आज रात अपने दक्षिण अमेरिकी विश्व कप क्वालीफायर अभियान को लियोनेल मेस्सी के अर्जेंटीना के अलावा किसी और के खिलाफ घर पर जीत के साथ समाप्त करने का प्रयास करेगी ।

2021 कोपा अमेरिका चैंपियन अर्जेंटीना WCQ को नाबाद खत्म करना चाहता है, हालांकि अभी भी ब्राजील के खिलाफ स्थगित मैच खेलना है । मेस्सी शुरू करेंगे, लेकिन कोच लियोनेल स्कालोनी अन्य खिलाड़ियों को खेलने का मौका देने के लिए कुछ सामान्य शुरुआत करने वालों को बेंच पर छोड़ देंगे।

 

इक्वाडोर बनाम अर्जेंटीना: शुरुआती समय

यूएस 7:30 अपराह्न (ईटी)
मेक्सिको 5:30 अपराह्न
पुर्तगाल 11:30 अपराह्न
अर्जेंटीना 8:30 अपराह्न
ऑस्ट्रेलिया 10.30 पूर्वाह्न (बुधवार)
फ्रांस 0:30 पूर्वाह्न (बुधवार)
फ्रांस 0:30 पूर्वाह्न (बुधवार)
यूके 11:30 अपराह्न
स्पेन 0:30 पूर्वाह्न (बुधवार)

 

इक्वाडोर बनाम अर्जेंटीना: टीवी चैनल और लाइव स्ट्रीमिंग

यूएस  फूबोटीवी (फ्री ट्रायल) , प्रीमियर
मेक्सिको  स्काई एचडी, ब्लू टू गो वीडियो हर जगह
पुर्तगाल  स्पोर्ट टीवी मल्टीस्क्रीन, स्पोर्ट टीवी 2
ऑस्ट्रेलिया  बीआईएन स्पोर्ट्स कनेक्ट
ब्राजील: प्रीमियर
आयरलैंड  प्रीमियर स्पोर्ट्स आरओआई 2 प्रीमियर प्लेयर एचडी
इटली  मोला टीवी
यूके  प्रीमियर स्पोर्ट्स 2, प्रीमियर प्लेयर एचडी
फ्रांस  फ्री बीआईएन स्पोर्ट्स कनेक्ट, बीआईएन स्पोर्ट्स मैक्स 6
स्पेन  # वामोस