CNBC  Hospital Delhi  Recruitment 2020

    CNBC अस्पताल दिल्ली भर्ती 2020

CNBC अस्पताल दिल्ली भर्ती 2020: – CNBC अस्पताल में 19 जूनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू के आधार – चयन

 

चाचा नेहरू बाल चिकित्सालय (CNBC) दिल्ली, 19 जूनियर रेजिडेंट के पदों पर

भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू के आधार पर चयनकिया होगा।

 

CNBC अस्पताल दिल्ली भारतीयों: – चाचा नेहरू बाल चिकित्सालय (CNBC) दिल्ली, नौकरी अधिसूचना जारी की गई है। जिनमें 19 जूनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन माँगे गए हैं सीएनबीसी अस्पताल डेल्ही वैकेंसीज के लिए इच्छुक उम्मीदवार 1 सितंबर 2020 को होने वाले वॉक इन इंटरव्यू

शामिल हो सकता है।) सीएनबीसी अस्पताल दिल्ली वेकेंसी के लिए पदों की संख्या, आयु सीमा, शैक्षिक योग्यता, आवेदन प्रकिया, वेतन, शुल्क इन सभी कीअधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना में दी गई।

 

सीएनबीसी अस्पताल दिल्ली के पद का नाम: – जूनियर रेजिडेंट पद

 

CNBC अस्पताल दिल्ली के रिक्त पदों की संख्या -19 पद

सूचना सं। 14 (58) / CNBC / PT -File / 2017 /

 

आयु सीमा : – 40 वर्ष

महत्वपूर्ण तिथि: – वॉक इन इंटरव्यू 1 सितंबर 2020 को सुबह 10: 00 बजे

शैक्षिक योग्यता: -एमबीबीएस, श्लेस्लिस्ट में पोस्ट ग्रेजुवेट की डिग्री / पीजी डिग्री / डीएनबी / और 3 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना में देखें।

चयन प्रकिया: – चाचा नेहरू बाल चिकित्सालय (CNBC) दिल्ली, के 19 जूनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू के आधार पर चयनकिया करेंगे।

 

आवेदन की प्रकिया : – सीएनबीसी अस्पताल में 19 जूनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू के आधार पर चयन प्रक्रिया होगी। योग्य उम्मीदवारो को इस पद की भर्ती के लिए आंमत्रित किया जाएगा। वॉक इन इंटरव्यू नीचे दी गई है के अनुसार “कॉन्फ्रेंस हॉल, चाचा नेहरू बाल चिकित्सालय, गीता कॉलोनी, दिल्ली -110031” में वॉक इन इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा।

 

आवेदन कैसे करे : -चाचा नेहरू बाल चिकित्सालय (CNBC) दिल्ली, में 19 जूनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार 1 सितंबर 2020 को होने वाले वॉक इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं ।राजिस्ट्रेशन वाले उम्मीदवार औरॉक इन इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते हैं। सकते हैं।लेकिन चयन होने की स्थिति में उन्हें पद पर जॉइन के एक महीने के भीतर डीएमसी पंजीकरण प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा। उम्मीदवारो का रिपोटिंग समय सुबह 9 बजे का है।

आधिकारिक वेबसाइड        यहाँ क्लिक करें

आधिकारिक सूचना         यहां क्लिक करें

Leave a Reply