गंजापन दूर करने के साथ पुरुषों के लिए वरदान है धतूरा बस

गंजापन दूर करने के साथ पुरुषों के लिए वरदान है धतूरा बस करना होगा ऐसे इस्तेमाल

भगवान भोलेनाथ को खुस करने के लिए उन्हें धतूरा चढ़ाया जाता है भोलेनाथ को धतूरा बहुत पसंद है शरीर पर भस्म रमने वाले बैरागी भोले बाबा को धतूरा चढ़ाने से दुखो से छुटकारा मिल जाता है क्या आप जानते है की शिवजी की ये प्रिय चीज सिर्फ भगवान शिव को खुस कर अपनी किस्मत चमकने में नहीं है बल्कि बीमारियों में धतूरा का इस्तेमाल किया जाता है।

10 किशमिश में छुपा है जवानी का राज बस इस तरह से खाए रोजाना

भगवान शिव कैलाश में रहते है

और ये अत्यंत ठंडा है जहां ऐसे आहार और औषिधि की जरुरत होती है जो शरीर को ऊष्मा प्रदान करे द्र्ष्टिः से धतूरा सिमित मात्रा में लिया जाए तो औषधि का काम करता है और शरीर के अन्दर से गर्म रखता है।

पुरुषो की शरीरिक क्षमता के लिए वरदान

पुरुषो के लिए धतूरा का सेवन करना किसी वरदान से कम नही है इससे उनकी शरीर की क्षमताबढ़ती है इसके सेवन के लिए लॉन्ग और धतूरे के बीज को बराबर मात्रा में पीस फिर इसके बाद इसमें शहद मिलाकर छोटी गोलियां बना ले अब रोजाना सुबहा इसकी एक गोली खाए बदलाव आप खुद महसूस करेंगे।

जोड़ो के दर्द और सूजन में फायदेमंद

धतूरे का प्रयोग जोड़ो के दर्द में भी किया जा सकता है साथ ही पेरो में सूजन या भरीपन के लिए भी धतूरे का प्रयोग कर सकते है इसके लिए धतूरे की पतियो को पीसकर लेप करना चहिये इससे आपको तत्काल मासपेशियो की प्रकतिक सिकाई होती है और मासपेशियो नरम पद जाती है जिससे मरीज को तत्काल आराम मिलता है।

गंजेपन को दूर करेगा धतूरा

गंजेपन से परेशान लोग इसके रस को प्रभवित जगह पर लगा सकते है इसके रस में ऐसे विशेष गुण होते है जो सीबम को सवस्थ करते है और गंजेपन की समस्या को रोक देते है धतूरा के रस को टिल के साथ मिलाकर लगने से भी मरीज को फायदा मिलता है।

जख्म या घाव को कर सकते है ठीक

अगर आपके शरीर पर कोई गहरा जख्म या घाव लग गया है तो आप धतूरे की मदद से उसे ठीक कर सकते है इसे हम एंटीसेप्टिक दवाई की तरह इस्तेमाल कर सकते है जिससे कोई भी घाव जल्दी भर जाता है हालंकि इस बात का भी ध्यान रखने की जरुरत है की इसका इस्तेमाल ज्यादा गहरे जख्मो पर न किया जाए क्योकि इसका इस्तेमाल करने से हमारी त्वचा की ऊपरी स्किन पर ही किया जा सकता है।

https://sunstarup.com/abdominal-fat-will-disappear-in-just-15-days/

 

गंजापन दूर करने के साथ पुरुषों के लिए वरदान है धतूरा बस करना होगा ऐसे इस्तेमाल भगवान भोलेनाथ को खुस करने…

Leave a Reply

Your email address will not be published.