ICAI CA Exam 2021 latest news सीए परीक्षा 2021 के लिए जारी हुई ये महत्वपूर्ण जानकारी छात्रों को मिलेगा फायदा

ICAI CA Exam 2021 latest news सीए परीक्षा 2021 के लिए जारी हुई ये महत्वपूर्ण जानकारी छात्रों को मिलेगा फायदा

 

ICAI CA Exam 2021 latest news इस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेटंस ऑफ इंडिया (आईसीएआई) ने सीए फ़ाइनल के योग्य छात्रों को वर्चुअल मोड़ के माध्यम से किसी भी समय एमसीएम/एड आईटीटी को पूरा करने और आईसीएआई का सदस्य बनने का एकमुश्त अवसर  दिया  है। छात्रों को 30 सितंबर 2021 तक पंजीकरण करना होगा और 31 दिसंबर 2021 तक पूरा करना होगा यदि अवसर चूक गया तो छात्रों को एमसीएस/उनत आईटीटी के लिए नियमित कक्षाओं में भाग लेना होगा।

वे छात्र जिन्होंने सीए फ़ाइनल

पास कर लिया है लेकिन एमसीएस/एडवांस्ड आईटीटी कोर्स पूरा न करने के कारण सस्थान की सदस्य्ता के लिए आवेदन नहीं का सकते वे वर्चुअल मोड

(https://virtualmcs.icai.org/) के माध्यम से इसे पास कार सकते है

वर्चुअल कक्षाओं के कई फायदे है अर्थत छात्र ऑनलाइन मोड़ के माध्यम से कभी भी कही भी लचीला समय पाठ्क्रयम पूरा कर सकता है पाठ्यक्रम में स्त्र्वर भाग लिया जा सकता है और किसी भी शरीरिक ऑनलाइन कक्षाओं में भाग लेने की आवश्यकता नहीं है।

ICIA CA Exam 2021 cancelled : आईसीएआई सीए परीक्षा 2021 रद्द

ICIA CA Exam 2021: सीए परीक्षा 2021 को लेकर छात्रों ने राखी ये मांग

 

ICIA ने स्पष्ट किया की aca की योग्यता और उपसर्ग ca के उपयोग की अनुमति केवल icai ने स्पष्ट किया की aca की योग्यता और उपसर्ग ca के उपयोग की अनुमति केवल icai के सदस्यों के लिए है न की ca फ़ाइनल उतीर्ण छात्रों के लिए छात्र 31 दिसम्बर 2021 तक अपना कोर्स पूरा कर सकते है।

ICAI CA Exam 2021 latest news सीए परीक्षा 2021 के लिए जारी हुई ये महत्वपूर्ण जानकारी छात्रों को मिलेगा फायदा  …