job alert: filpkart में नौकरी करने का सुनहरा मौका 4000 लोगो को डायरेक्ट जॉब देगी कंपनी

0 Comments

job alert: filpkart में नौकरी करने का सुनहरा मौका 4000 लोगो को डायरेक्ट जॉब देगी कंपनी

filpkart jobs alert: अगर आप भी नौकरी की तलाश में है तो अब आपकी तलाश खत्म होने वाली है फिल्पकार्ट ने महराष्ट्र में 4000 नौकरियों का एलान किया है।

filpkart jobs alert: अगर कोरोना काल में आपकी भी नौकरी गई तो अब घबराने की जरूरत नहीं है देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कॉमर्स कपंनी filpkart में 4000 ऋतिक पदों पर भर्तियों निकली है मंगलवार को फिल्पकार्ट ने ऐलान किया की कम्पनी ने महारष्ट्र में 4 नई फेसिलिटीज खोली है कंपनी ने कहा की इससे 4000 लोगो को डायरेक्ट और इनडाइरेक्ट जॉब्स मिलेगी यानि अब आप भी फिल्पकार्ट की इन वेकेंसी अप्लाई कर सकते है।

कंपनी

ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इन नौकरियों को लेकर जानकारी दी कंपनी ने बयान जारी कर कहा की ये 4 नागपुर में स्थित होंगे कम्पनी का कहना है की इससे राज्य के स्थानीय विक्रेताओं को स्पोर्ट मिलेगा और ई-कॉमर्स सेक्टर की बढ़ती माँगा पूरी करने में मदद मिलेगी।

कंपनी ने बताया की भिवंडी और नागपुर में ये नई फेसिलिटीज 7 लाख स्वायर फीट में फैली है कंपनी ने बताया की इससे 4000 लोगों को सीधे नौकरी मिलेगी कंपनी ने सप्लाई चैन के लिहाज से महारष्ट्र को प्रमुख केंद्र के रूप में वगीकृत किया है इन नई फेसिलिटीज और पहले से मौजूद फेसिलिटीज के विस्तार के साथ महारष्ट्र में अब फिल्पकार्ट के सप्लाई चेन की तादाद 12 हो गई है इन फेसिलिटीज में 20 हजार लोग सीधे और अप्रत्यक्ष तरीके से नौकरी कर रहे है।

फिल्पकार्ट के चीफ कॉर्पोरेट अफेयर्स रजनीश कुमार ने कहा की हम लगातार महारष्ट्र अफेयर्स रजनीश कुमार ने खा की हम लगातार महारष्ट्र में इंफ्रास्ट्रक्चर और सप्लाई चेन में निवेश कर रहे है बुनकरों और दूसरे दुकानदारों को भी फायदा मिलेगा फिल्पकार्ट ने आगे बताया की राज्य में पिछले एक साल में विक्रेताओं की तादाद 30 फीसदी तक बढ़ी है।

इसके अलावा राज्य के उधोग मंत्री सुभाष देसाई ने फिल्पकार्ट की और से किए गए निवेश का स्वागत किया है राज्य के उधोग मंत्री ने खा की देश में महारष्ट्र निवेश के लिए सबसे ज्यादा आकर्षित करने वाला राज्य है कोरोना काल के दौरान फिल्पकार्ट ने लोगों को घरो में रहने में मदद की और घर-घर तक जरुरी सेवाए पहुंचाई।