NEW TRAINS

NEW TRAINS

2 नई ट्रेनों की मिल सकती है सौगात : झुंझुनू सीकररींगस के लिए 2 नई रेल सेवा शुरू करने का प्रस्ताव भेजा टाइम टेबल भी यात्रिओ की सुविधा के अनुसार रखा

शेखावाटी रेल विकास संघर्ष समिति ने रेल मंत्रालय को भेजा प्रस्ताव शेखावाटी रेल विकास संघर्ष समिती ने रेल मंत्रालय को झुंझुनू सीकर रींगस के लिए 2 जोड़ी रेल सेवा शुरू करने का प्रस्ताव भेजा है इनका टाइम टेबल भी यात्रियो की सुविदा के अनुसार ही तैयार किया गया है सिमित के अध्यछ प्रदीप अग्रवाल ने बाताय कि उत्तर पछिम रेलवे ने इसके लिए प्रस्ताव बनाकर रेल मंत्रालय को भेजा

है जिनके जल्द ही मंजूर होने की संभावना है ?

इस प्रस्ताव के अनुसार पहली ट्रैन 02082 लोहारू से प्रतिदिन सुबह 4 बजे रवाना होकर सूरजगढ़ चिड़वा रतन शहर झुंझुनू नुआ मुकन्दगढ़ डूंडलोद नवलगढ़ सीकर रींगस होते हुए सुबह 9. 35 बजे जयपुर पहुंचगी जयपुर से वापसीः में लोहरू के लिए यह ट्रैन नंबर 02081 से चलेगी जोः जयपुर से साम 6. 25 बजे रावना होकर रींगस सीकर झुंझुनू होते हुए रात्रि 11 बजे लोहरू पहुंचगी ?

दूसरी ट्रैन सुबह 6:20 बजे से चलने का प्रस्ताव में दूसरी ट्रैन 19736 लोहरू से प्रतिदीन सुबह 6:20 बजे रावना होकर सूरजगढ़ चिड़वा रतन शहर झुंझुनू नुआ मुकुड़गड़ा डुंडलोद नवानवलगढ़ सीकर रींगस होते हुए दोहपहर 12:15 बजे जयपुर पहुंचागी जयपुर जयपुर से यह ट्रैन वापसीः में ट्रैन नंबर 19735 दोपहर 1:40 बजे चलेगी जो रींगस सीकर झुंझुनू होते हुए रात्रि 7:45 बजे लोहरू पहुंचगी ?

इन ट्रेनों से यात्रियों को होगी सुविधा

अग्रवाल ने बताया कि शैखावटी रेल विकास संगर्ष समिति की लम्बे समय से मांग थी कि लोहारू जयपुर के बिच नियमित रेल सेवा हो और उनका टाइम टेबल यात्रियो की सुविधा के अनुसार हो इन ट्रैनो के चलने से शैखावाटी के रेल यात्रियो का जयपुर आवागमन आसान हो जायगा जयपुर से मुंबई जाने वाली जयपुर -मुंबई सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रैन में यात्रा कर सकेंगे ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *