News Sikar-Loharu train 2021 :- सीकर रेवाड़ी ट्रेन 6 July से &;सराय रोहिल्ला-सीकर ट्रेन 7 जुलाई से शुरू होगी

News Sikar-Loharu train Time Table2021 :- सीकर रेवाड़ी ट्रेन 6 July से &सराय रोहिल्ला-सीकर ट्रेन 7 जुलाई से शुरू होगी

सीकर रेवाड़ी ट्रेन 6  जुलाई से तथा सराय रोहिल्ला-सीकर ट्रेन 7 जुलाई से शुरू होगी

*सीकर सप्ताह में दो दिन चलने वाली Train का संचालन फिर से शुरू हो:- कोरोना कल में बंद हुई दो ट्रेनों के संचालन की घोषणा रोज Updown  करने वालो को होगी सुविधा यात्रियों के लिए रहत की खबर है कोरोना कल में मई में बंद हुई सीकर- रेवाड़ी  सीकर-लोहारू नियमित ट्रेनों तथा सराय रोहिल्ला दिल्ली सीकर सप्ताह में दो दिन चलने वाली Train का संचालन फिर से

शुरू हो रहा है सीकर-लोहारू और सीकर रेवाड़ी ट्रेन 6  जुलाई से तथा सराय रोहिल्ला-सीकर ट्रेन 7 जुलाई से शुरू होगी इन ट्रेनों को पैसेंजर नहीं होकर स्पेशल दर्जा देने से एक्सप्रेस का किराया चुकाना पड़ेगा दरअसल कोरोना की वजह से 27 मई से इनमे सीकर-रेवाड़ी व् 28 मई से सीकर लोहारू ट्रेन को बंद कर दिया गया था।

सीकर से रेवाड़ी पैसेंजर ट्रेन।।59727।। train full information !! Indian railways - YouTube

 

सीकर रेवाड़ी प्रतिदिन ट्रेन चलने से Daily  Updown करने वालो को फायदा:-

Sikar -सराय रोहिल्ला ट्रेन का संचालन में कोरोना कल में कम यात्रीभार के चलते बंद कर दिया गया था अब रेलवे प्रशासन ने ट्रेनों का संचालन शुरू कर दिया है कोटा-हिसार तथा  जयपुर सराय रोहिल्ला सैनिक एक्सप्रेस ट्रेनों के शुरू होने के बढ़ अब सीकर-रेवाड़ी तथा सीकर-लोहारू ट्रेन को भी शुरू किया जा रहा है सीकर रेवड़ी प्रतिदिन ट्रेन चलने से Daily  Updown करने वालो को फायदा होगा।

Also Read

Lottery Sambad 05.07.2021 result 11.55 AM/    4 pm/ 8 PM

 

 सीकर-लोहारू ट्रेन 6 से और सराय रोहिल्ला सीकर 7 से चलेगी

 

 Latest News Sikar-Loharu train Time Table

सीकर से सुबह 7:40 बजे चलकर 8:58  बजे झुंझुनूं व 10:30 बजे पहुंचेगी लोहारू।

सीकर-लोहारू ट्रेन सुबह 7:40 बजे सीकर से रवाना होकर 8:58  बजे झुंझुनूं आएगी यह ट्रेन सुबह 10:30 बजे लोहारू पहुंचेगी वापसी में यह ट्रेन शाम 5:20 बजे लोहारू से चलकर शाम 6:33 बजे झुंझुनूं आएगी और रत 8:20 बजे सीकर पहुंचेगी।

सीकर रेवाड़ी ट्रेन का समय: रेवाड़ी से रत 11:40 बजे चलकर रात 2:35 बजे झुंझुनूंआएगी।

सुबह 4:20 बजे सीकर पूछेगी इसी तरह सीकर से यह ट्रेन रात 8:40  बजे रवाना होकर 9:46 बजे झुंझुनूं और 1 बजकर 30 मिनिट  बजे रेवाड़ी पहुंचेगी सराय रोहिल्ला-सीकर सम्पर्क क्रंति यह ट्रेन Week  में 2 Day   Wednesday  व Friday (शुक्रवार) को चलेगी सराय रोहिल्ला से यह ट्रेन सुबह 6 बजकर 40 मिनट पर चलकर 3 बजकर 42 मिनट पर झुंझुनूं आएगी और रत 9 बजकर 25 मिनट सराय रोहिल्ला पहुंचेगी।

कम से कम 30 रूपए किराया चुकाना होगा

 सीकर-रेवाड़ी रूट पर चलने वाली दोनों पैसेंजर ट्रेनों में झुंझुनूं से रतनशहर चिड़ावा मुकुंदगढ़ नवलगढ़ के 10 रुपए लगते थे अब इन स्टेशनों के लिए 30 रुपए किराया देना होगा इसी तरह से पहले झुंझुनूं से सीकर के 20 रुपए किराया थे अब 40 रुपए देना होंगे।

Also Read

Taarak mehta ka Ooltah Chashmah में Dilip joshi

 

News Sikar-Loharu train Time Table2021 :- सीकर रेवाड़ी ट्रेन 6 July से &सराय रोहिल्ला-सीकर ट्रेन 7 जुलाई से शुरू होगी सीकर रेवाड़ी…