On Richter scale, the value of shock is 15′: Ramiz Raja lashes out at Pakistan, says ‘over-rated players keep playing’ 

On Richter scale, the value of shock is 15′: Ramiz Raja lashes out at Pakistan, says ‘over-rated players keep playing’

पूर्व क्रिकेटर Ramiz Raja ने शनिवार को इंग्लैंड की एक नई इकाई के खिलाफ श्रृंखला हारने के बाद Pakistan क्रिकेट टीम पर कड़ा प्रहार किया है। Babar Azam’s  की अगुवाई वाली इंग्लैंड ने बारिश से बाधित दूसरे वनडे मैच में बाबर आजम के पाकिस्तान को 52 रन से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

अपने रन-चेज़ के दौरान पाकिस्तान को एक और बल्लेबाजी का पतन हुआ। Pakistan ने England को 45.2 ओवर में 247 रनों

पर ढेर कर दिया, लेकिन बदले में मुकाबला करने में नाकाम रहा। सऊद शकील को छोड़कर, जिन्होंने अपना पहला एकदिवसीय अर्धशतक लगाया, पाकिस्तान का कोई अन्य Barring Saud  के आक्रमण का सामना नहीं कर सका।

राजा ने उनकी खराब बल्लेबाजी के लिए टीम की आलोचना की और England’s की ‘No.2 Team’ से Pakistan की हार पर निराशा व्यक्त की।

“प्रदर्शन बचाव योग्य नहीं है। अगर खतरे की घंटी अभी नहीं बजती है, तो मुझे नहीं पता कि वे कब बजेंगी। यह एक विश्व कप वर्ष है, हालांकि यह एक टी 20 विश्व कप है, और इस तरह की unbearable Pakistan के असहनीय प्रशंसक हैं, ”उन्होंने कहा।

Raja ने कोचों की ओर भी इशारा किया और टीम चयन पर सवाल उठाया। cricketer से कमेंटेटर बने ने Pakistan के प्रशंसकों के बीच दुख को और उजागर करते हुए कहा कि टीम अपना प्यार और समर्थन खो रही है।

“आपने लॉर्ड्स में उनके उदास चेहरे देखे। उन्हें Pakistan cricket पर गर्व है लेकिन हमने उनका प्यार और ताकत खो दी है। England, Australia और यहां तक ​​कि South Africa में भी उनकी उपस्थिति कम हो रही है क्योंकि उनकी उम्मीदें मर रही हैं।

“कोचों को उनके प्रदर्शन को आंकने से पहले कितना और समय दिया जाना चाहिए? बेहद भयानक चयन। कुछ ओवररेटेड खिलाड़ी पाकिस्तान के लिए खेलते रहते हैं, ”राजा ने कहा।

“मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस टीम का समर्थन कैसे किया जाए। हम उनसे कुछ क्षेत्रों में सुधार करने और अपनी गलतियों से सीखने की उम्मीद करते हैं। लेकिन काफी है। प्रशंसकों का दिल टूट गया है और उनके पास टीम में बड़े बदलाव करने का मौका है अन्यथा यह कठिन सीजन होगा।

राजा ने निष्कर्ष निकाला, “एक बार फिर, Pakistan से एक पूरी तरह से अरुचिकर प्रदर्शन जो England की नंबर 2 टीम के खिलाफ हार गया।”

Karnataka 1st PUC Result 2021: KSEER 11th Class Results

Rajshree Lottery Result today live 15-07-2021

Kolkata FF Fatafat Result today live 15.7.2021

On Richter scale, the value of shock is 15′: Ramiz Raja lashes out at Pakistan, says ‘over-rated players keep playing’ पूर्व…