Rain forces washout after William Porterfield and Andy Balbirnie score fifties

Rain forces washout after William Porterfield and Andy Balbirnie score fifties

William Porterfield and Andy Balbirnie के बीच 87 रन के दूसरे विकेट के stand ने  Ireland को लंगर डाला और लगातार बारिश से पहले Malahide में पहला एकदिवसीय मैच धुलने से पहले उन्हें एक ठोस स्थिति में ला दिया।

बारिश ने मैच की शुरुआत में 45 मिनट की देरी की, और  Ireland की पारी के 35 वें ओवर के बाद 75 मिनट का एक और विराम था। उस समय मैच को 43 ओवरों के लिए घटा दिया गया था, लेकिन केवल 32 गेंदें खेली गईं, क्योंकि बारिश लौट आई और 20

ओवर के DLS-adjusted पीछा के लिए 5.30 बजे कट-ऑफ जारी रही।

भारी बादल के बीच, Temba Bavuma ने इस उम्मीद में पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुना कि परिस्थितियां उनके आक्रमण को उनके मेजबानों के माध्यम से चलाने में मदद करेंगी, लेकिन महत्वपूर्ण सीम गति और कुछ मोड़ के बावजूद, विकेट मुश्किल से आए। आयरलैंड के हाथ में बहुत कुछ था लेकिन उनकी स्कोरिंग दर तब तक शांत रही जब तक वे पहली बारिश के ब्रेक के बाद वापस नहीं लौटे। इसके बाद एक बार फिर बारिश आने से पहले उन्होंने 32 गेंदों में 50 रन बनाए।

Porterfied, जो मैच की अगुवाई में एक उंगली में चोट लगने के बाद एक चोट का संदेह था, ने मई 2019 के बाद से अपना पहला अर्धशतक बनाया, जबकि Balbirnie ने तीन पारियों में अपना दूसरा अर्धशतक बनाया। यह जोड़ी तीन-सीम, दो-स्पिन दक्षिण अफ्रीकी संगठन के खिलाफ स्थिर थी, जो अत्यधिक आक्रामक हुए बिना किफायती थे।

South Africa की नई गेंद की जोड़ी, कैगिसो रबाडा और लुंगी edges ने आयरलैंड के सलामी बल्लेबाजों से सवाल पूछे, उन्हें कई बार हराया और पहले 10 ओवरों में बढ़त बना ली। इसके लिए दिखाने के लिए कोई विकेट नहीं होने से उन्हें निराशा हुई होगी क्योंकि Ireland  ने बिना नुकसान के 28 रन बनाए।

Ireland की पहली boundary Porterfield के बाहरी किनारे से निकली, जब उन्हें रबाडा की एक छोटी गेंद से चौका दिया गया और दूसरी स्लिप में Aiden Markram मौका नहीं मिला। उनकी दूसरी सीमा अधिक आश्वस्त करने वाली थी। Porterfield ने स्क्वायर लेग के जरिए रबाडा की यॉर्कर की कोशिश की। पॉल स्टर्लिंग को रबाडा के बाहरी किनारे और एनगिडी के अंदर के किनारे के बाद बसने में थोड़ा अधिक समय लगा। उनका पहला आत्मविश्वास से भरा स्ट्रोक 20 वीं गेंद पर आया, जब उन्होंने शॉर्ट मिडविकेट पर एनगिडी को खींच लिया।

Andile Phehlukwayo, जिन्होंने कैरेबियन में किसी भी टी 20 में भाग नहीं लिया, को 11 वें ओवर में पेश किया गया और 31 वें ओवर तक सफलता पाने वाले एकमात्र दक्षिण अफ्रीकी थे। उन्होंने स्टर्लिंग को extra-cover पर पकड़ा, एक पारी को समाप्त करने के लिए एक पुल को शीर्ष पर रखा जो वास्तव में कभी नहीं चल रहा था।

Tabraiz Shamsi  से पहले केशव महाराज को आक्रमण में लाया गया था और Porterfield  ने उन्हें लक्षित करने वाले गेंदबाज के रूप में पहचाना था। उन्होंने महाराज की दूसरी गेंद पर चौका लगाया और ओवर की अंतिम गेंद को जमीन पर गिराने की कोशिश की, लेकिन शॉर्ट थर्ड पर रबाडा की गेंद पर उसे आउट कर दिया। बालबर्नी ने कवर के माध्यम से एक ड्राइव के साथ Ireland का अर्धशतक पूरा किया, लेकिन पांच ओवर बाद आउट हो सकते थे। वह 15 साल का था जब उसने महाराज की गेंद को काटने की कोशिश की जो कि छोटा या चौड़ा नहीं था और स्लिप में Markram के लिए शीर्ष पर था। मार्कराम ने chest-high catch reverse-cupped लेने की कोशिश की और गेंद उनके हाथ से निकल गई।

उस ओवर के अंत में, बारिश ने वापसी की और मैच को 43 ओवर प्रति साइड कर दिया। Ireland के पास Balbirnie के लिए आठ ओवर बाकी थे और उनकी रफ्तार तेज करने की मंशा साफ थी। बलबर्नी ने शम्सी को कवर के माध्यम से ड्रिल किया और रबाडा को मिडविकेट पर चकमा देने से पहले Phehlukwayo धीमी गेंद को तीसरे व्यक्ति के माध्यम से चलाया, जबकि हैरी टेक्टर ने पारी का पहला छक्का मारा जब उन्होंने रबाडा को डीप मिडविकेट पर भेजा लेकिन बाद में दो गेंदों के पीछे पकड़ा गया।

Rain forces washout after William Porterfield and Andy Balbirnie score fifties William Porterfield and Andy Balbirnie के बीच 87 रन के…