SSC Result : ssc ने जारी किया result  9,007 लोगो का हुआ selection

SSC Result : ssc ने जारी किया result  9,007 लोगो का हुआ selection

 

कर्मचारी चयन आयोग, ssc स्टेनो रिपोर्ट 2019 को group c और group d के उम्मीदवारो के लिए घोषित किया जाया है जो computer आधारित परीक्षा में उपस्थित हुए है , वे official website www.ssc.nic.in पर अपना result chick कर सकते है।  SSC स्टेनो रिजल्ट 2019 के अनुसार, क्रमशः स्टनॉग्रफक group c और group d के पद के लिए स्किल test में उपस्तिथ होने के लिए 1215 और 7792 उम्मीदवारो को सलेक्ट किया गया है।  CBT आधारित लिखित परीक्षा 7.02.2019 को आयोजित की गई थी।

computer आधारित परीक्षा

में आयोजित द्वार निर्धारित cutoff अंक और विभिन श्रेणियों के तरह योग्य उम्मीदवार की संख्या की जानकारी के लिए SSC ने notification जारी किया है।  योग्य उम्मीदवार के अंक 22.03.2021 को website पर उपलब्ध होंगे।  आयोग ने बताया की फ़ाइनल Ans की का उपयोग मूल्यांकन के लिए किया गया है और 26.03.2021 से 25.04.2021 तक upload किया जाएगा।  आधिकारिक वेबसाइट का लिंक www.ssc.nic.in है।

कैसे करे download SSC Steno Result 2019 :-

result check करने के लिए सबसे पहले ssc के official website www.ssc.nic.in पर जाएं। website के homepage पर आपको result टेब मिलेगा उस पर क्लिक करे।

अब आपको सामने नया page खुल जाएगा। यह आपको सबसे ऊपर आ रहे STENOGRAPHERS GRADE ‘C’ & ‘D’ EXAMINATION 2019 – LIST OF THE CANDIDATES QUALIFIED IN COMPUTER BASED EXAMINATION FOR SKILL TEST POST OF STENOGRAPHERS GRADE ‘C’ के सामने आ रहे result के link में क्लिक करे।

क्लिक करते ही आपके सामने pdf खुल जाएगा, ये ही result है अब आप इसमें अपनी डिटेल चेक कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *