Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah के टापू और गोगी ही नहीं ये दो एक्ट्रेस भी ह बहने

Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah के टापू और गोगी ही नहीं ये दो एक्ट्रेस भी ह बहने

 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah: फेमस सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा के किरदारों से जितना प्यार उनके दर्शको को है उतना ही प्यार इस सीरियल के कलाकारी के बिच आपस में भी है।

फेमस सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा के किरदारों से उनके दर्शको का एक रिश्ता सा बन गया है लेकिन क्या आप  बही है आज हम आपको ऐसी दो एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो आपस में बहने है।

शो में रोशन साड़ी उर्फ़ जेनिफर मिस्त्री और कोमल यानि

अंबिका रंजनकर के बिच काफी केमिस्ट्री नजर आती है लेकिन दोनों के बिच ऑफ स्क्रीन भी सिर्फ कोस्टर्स वाला नहीं बल्कि असली बहनो वाला प्यार है दोनों एक दूसरे को अपनी शोल सिस्टर्स मानती ह तो भले ही खून का न सही दिल से तो दोनों बहने है ही।

 

जन्मदिन की शुभकामनाओ से खुला राज

दरअसल जेनिफर ने अंबिका के जन्मदिन पर उन्हें विश करते हुए उनके साथ की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की जो उनके करीबी बंधन को दिखती है जेनिफर ने इन तस्वीरों के केप्शन बताया है की अंबिका उनकी सबसे करीबी दोस्त आत्मा से बहन और गाइड है।

 

प्यार भरा इमोशनल कैप्शन

जेनिफर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा एक दूसरे के लिए पागल एक दूसरे के लिए पागल (मेरी प्यारी डार्लिंग) में आपके साथ साझा किए गए पागलपन वाले पालो का हमेशा इंतजार करती हु मेरे सबसे करीबी दोस्त आत्मा बहन गाइड को जन्मदिन की शुभकामनाए ढेर साडी खुशिया प्यार हंसी शन्ति सफलता पैसा और वह सब कुछ जो आप चाहती है आप सबसे शुद्ध आत्मा है जिसे में जानता हु हमेशा हमारे समय और हमारी बातों के लिए तटपर है 13 साल की गहरी दोस्ती के लिए धन्यवाद भगवान भला करे।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah के टापू और गोगी ही नहीं ये दो एक्ट्रेस भी ह बहने   Taarak Mehta Ka…