जैडा पिंकेट स्मिथ जोक के बाद विल स्मिथ ने ऑस्कर स्टेज पर क्रिस रॉक की धुनाई की

जैडा पिंकेट स्मिथ जोक के बाद विल स्मिथ ने ऑस्कर स्टेज पर क्रिस रॉक की धुनाई की

2022 के ऑस्कर टेलीकास्ट के दौरान क्रिस रॉक और विल स्मिथ के बिच कहासुनी हो गई थी। रॉक डाक्यूमेंट्री फीचर के लिए ऑस्कर प्रस्तुत करने के लिए मंच पर दिखाई दिए और उन्होंने अपने मुंडा सर के कारण जेडा पिंकेट स्मिथ के जीआई जेन में होने का मजाक उड़ाया इसके बाद स्मिथ ने रॉक को थप्पड़ मारने के लिए मंच संभाला। हालाँकि यह पहली बार में एक मजाक लग रहा था, स्मिथ अपनी सीट पर लौट आया और रॉक पर चिल्लाया, “मेरी पत्नी का नाम अपने कमबख्त मुंह से बाहर रखो।

ऑस्कर के कई दर्शक इस विवाद को देखकर दंग रह गए दीदी समारोह के दौरान अगले प्रस्तुतकर्ता थे जहां वह “द गॉडफादर की 50 वीं वर्षगांठ समारोह का परिचय देते हुए दिखाई दिए दीदी ने स्थिति को यह कहकर संबोधित किया, “विल और क्रिस हम इसे परिवार की तरह हल करने जा रहे हैं अभी हम प्यार से आगे बढ़ रहे हैं सब कुछ शोर करते हैं।

सिम्थ के प्रचारक मेरेडिथ ओ सुलिवन उनके साथ व्यावसायिक अवकाश पर चर्चा के लिए आए थे। साथ ही ब्रेक के दौरान, डेनजेल वाशिंगटन सिम्थ से निजी तोर पर बात करने के लिए उठे स्मिथ ने अपने सर्वश्रेष्ट अभिनेता भषण के दौरान खुलासा किया की वसिगठन ने उनसे कहा अपने उच्चतम क्षण में सावधान रहें तभी शैतान आपके लिए आता है।

घटना के बाद प्रत्येक व्यावसायिक अवकाश के दौरान सुलिवन स्मिथ से मिलने जाते रहे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी की घोषणा से पहले ऑस्कर निर्माता विल पैकर भी स्मिथ से मिलने गए स्मिथ को “किंग रिचर्ड में उनके प्रदर्शन के लिए नामांकित किया गया था और बाद में समारोह में ऑस्कर जीता।

रिचर्ड विलियम्स अपने परिवार के एक भयंकर रक्षक थे स्मिथ ने अपने भाषण के दौरान कहा बाद में उन्होंने अकादमी और उनके साथी नामांकित व्यक्तियों से अपने कार्यों के लिए माफ़ी मांगी।

पिनकेट स्मिथ ने पिछले साल एलोपेसिया से झूझने के बाद अपना सर मुड़वाने की घोषणा की थी अभिनेता ने एक इंस्टग्राम पोस्ट में कहा अब इस समय में केवल हंस सकता हू आप सभी जानते है की में खलीत्य से जूझ रहा हू अचानक एक दिन बस ऐसे ही दिखा अब मेरे लिए इसे खोपड़ी तक ले जाना होगा ताकि कोई यह न सोचे की उसकी ब्रेन सर्जरी हुई है या कुछ और यह अलोपेसिया दोस्त बनने जा रहे है।

 

रॉक ने क्वेस्टलॉव को समर ऑफ शोल के लिए वृत्तचित्र ऑस्कर प्रदान किया।ऑस्कर प्रेस रूम में स्मिथ द्वारा रॉक को मारने के बारे में पूछे जाने पर, क्वेस्टलोव ने कहा मैं इस बारे में बात में बात नहीं कर रहा हू यह हार्लेम सांस्कृतिक उत्सव के बारे में है।