IRCTC Tour Packge 2021 :- दक्षिण भारत के ऐतिहासिक मंदिरो में दर्शन करे। पुरे Tour में हवाई यात्रा का ले.आनंद (मज़ा )

IRCTC Tour Packge 2021 :- दक्षिण भारत के ऐतिहासिक मंदिरो में दर्शन करे। पुरे Tour में हवाई यात्रा का ले.आनंद (मज़ा )

 

IRCTC South India Devine Tour Package :- कोरोना महामारी  के कारण सब लोग घरों में बंद रहे है।और घर पर रहकर सभी बौर हो गये है। सबसे ज्यादा तो बच्चे परेशान हो गये है। जब बच्चे स्कूल जाते है। तो अपने दोस्तों से रोज मिलते है। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से सब कुछ बदल गया है। अब तो कुछ नया करने का मन कर रहा है। तो क्यों ना कही घूमने चले। तो  आपका भी मन कही घूमने का कर रहा होगा। और सैर -सपाटा करना चाहते है। तो IRCTC के शानदार Tour Package का फायदा उठा सकते हो। यदि आप ऐतिहासिक मंदिरो और धार्मिक तीर्थ स्थलों का पर घूमना चाहते हो। तो IRCTC आपके के लिये एक खाशTour Package  लेकर आया है। इस Tour Package में आपको 7 Day और 6 Night के लिये घूम सकते है। और IRCTC ने किसी कारण से ट्रिप कैंसिल करने पर टिकट बुकिग को केंसिल करने की भी सुविधा दी है। लेकिन DAY के हिसाब से पैसे काटकर वापस किये जायेगे।

 

इन जगहों पर घूम सकेंगे। :-IRCTC के इस  Tour Package के अनुसार पधनाभस्वामी मंदिर ,विवेकानंद रॉक मेमोरियल ,रामनाथस्वामी मंदिर ,मीनाक्षी मंदिर ,भगवान बालाजी मंदिर ,और श्री कालाहस्ती का दर्शन कर सकेंगे। इस Tour Package में दी गई जानकारी के अनुसार दक्षिण भारत के प्राचीन और प्रसिद्ध मंदिरो के लिये Tour का सफर 31 मार्च 2021 से शुरू होने जा रहा है। इस Tour के अनुसार तिरुपति ,त्रिवेंद्रम ,कन्याकुमारी ,रामेश्वरम ,और मदुरई शहर घूमेंगे।

Climate change means longer take-offs and fewer passengers per aeroplane –  new study

ऐसा है। पूरा शेड्यूल :-

1 .31 March को दिल्ली -चेन्नई फ्लाइट सुबह 09 बजकर 50 मिनिट पर फ्लाइट उड़ेगी।

2 . 2  April को चेन्नई -त्रिवेंदम के लिये 17 बजकर 10 मिनिट पर फ्लाइट चलेगी।

3 .फिर  6 April को 18 बजकर 10 मिनिट पर मदुरई से दिल्ली के लिये फ्लाइट उड़ान भरेगी।

दूसरा Pakege का Total Charge इतना :- IRCTC की आधिकारिक वेबसाइड पर दी गई। जानकारी के अनुसार प्रति व्यक्ति 37290 रूपये से शुरू है। हालांकि इसमें ग्राहक और भी अधिक सुविधा वाले Pakege भी ले सकते है। जो करीबन 49500 रूपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से उपलब्ध है। इसमें बच्चें के लिए भी लिए भी तय किराया है। यह सब आपके द्वारा चुने गये विकल्प पर निर्भर करता है। Tour Pakege के दौरान यात्रियों के लिए खाने -पीने की और रहने की व्यवस्था भी की गई।