Comdey King Raju Srivastava Passes Away at 58

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव् का 58 साल की उम्र में निधन

प्रशंसकों का कहना है की कॉमेडियन ने हमें आंसुओ में छोड़ दिया है।
राजू श्रीवास्तव का बुधवार को दिल्ली में निधन हो गया उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मैने प्यार किया बाजीगर बॉम्बे टू गोवा और आमदानी कथानी खर्चा रुपया कई फिल्म में छोटी भूमिकाओं में की।

Comedian Raju Srivastava Passes Away At The Age Of 58 - Raju Srivastava Death: नहीं रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, 58 साल की उम्र में ली अंतिम सांस - Amar Ujala Hindi News Live

अभिनेता-कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बुधवार को 58 वर्ष की आयु में दिल्ली में निधन हो गया उनके परिवार ने इंडियन एक्सप्रेस की पुष्टि की राजू के भाई दीपू ने कहा बुधवार सुबह उनका निधन हो गया उनकी बेटी आन्तरा ने मुझे अभी इसकी जानकारी दी में मुंबई में हु दिल्ली के लिए निकल रहा हूँ। अस्पताल के सूत्रों ने कहा की कॉमेडियन का सुबह 10:30 बजे निधन हो गया दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल गीतकार मनोज मुन्तशिर और अभिनेता निर्माता कौर सहित अन्य ने राजू को श्रदाँजलि दी।

राजू को पिछले महीने शहर के एक व्यायामशाला में कसरत के दौरान दिल का दौरा पड़ा था उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया जहां उनकी अजियोप्लास्टी हुई उन्हें एक महीने से अधिक समय गंभीर और वेंटिलेटर पर बताया गया था जहां उन्होंने मामूली सुधार दिखाया वही इस सप्ताह की शुरुआत में राजू की तबियत खराब हो गई।

श्रीवास्तव के चचेरे भाई अशोक श्रीवास्तव ने पहले पुष्टि की थी की व्यायाम करते समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा था वह अपना नियमित व्यायाम कर रहा था और जब ट्रेडमिल पर था तो वह अचानक निचे गिरे उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तुरंत एम्स अस्पताल ले जाया गया अशोक ने पीटीआई को बताया था।

 

 

Ministry of Defence Recruitment  2022

FCI Category 3 Recruitment  2022

WCD Tumakuru Recruitment  2022