लेडी गागा ने ऑस्कर की सर्वश्रेष्ट तस्वीर पेश करते हुए ट्रू शोबिज लीजेंड लीजा मिनेल्ली को आई गॉड यू बताया

लेडी गागा ने ऑस्कर की सर्वश्रेष्ट तस्वीर पेश करते हुए ट्रू शोबिज लीजेंड लीजा मिनेल्ली को आई गॉड यू बताया

लेडी गागा ने 94वे वार्षिक अकादमी में लीजा मिनेल्ली का हाथ पकड़ा और दर्शको से कहा आप जानते है की मिझे दिग्गजों के साथ काम करना पसंद है।

लेडी गागा ने लीजा मिनेल्ली को एक सहायक सह-प्रस्तुतकर्ता साबित किया जब इस जोड़ी ने रविवार को 94वा वर्षिक अकादमी पुरस्कार सबसे बड़ा पुरस्कार दिया।

36 वर्षीय गागा 76 वर्षीय मिनेल्ली के साथ मंच पर थी जब कैबरे स्टार ने व्हीलचेयर का इस्तेमाल किया था भीड़ ने जय-जयकार करते हुए हॉउस ऑफ गुच्ची की अभिनेत्री को मिनेल्ली का हाथ पकड़ने के लिए प्रेरित किया और खा क्या आप इसे देखते है जनता वे आपसे प्यार करते है।

जब ईजीओटी विजेता मिनेल्ली ने अपने नोट्स के माध्यम से यह स्वीकार किया मुझे समझ नहीं आया गागा ने उससे कहा मुझे मिल गया।

गागा ने कहा आप जानते हैं कि मुझे दिग्गजों के साथ काम करना कितना पसंद है और मैं एक सच्चे शो बिजनेस लेजेंड के साथ शाम के अंतिम पुरस्कार को प्रस्तुत करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

वास्तव में मिन्नेल के पूर्व प्रचारक स्कॉट गोरेंस्टीन के अनुसार लेडी गागा ने अनुरोध किया की लिजा उनके साथ पुरस्कार प्रस्तुत करें।

क्रोमेटिका गायिका ने उल्लेखः किया की मिनेली केबरे की 50 वी वर्षगांठ मना रही थी मिनेल्ली सर्वश्रेठ चित्र श्रेणी के लिए अपनी परिचयात्मक टिप्पणी के दौरान लड़खड़ाती दिख रही थी तो वह भर गई।

सर्वश्रेष्ठ चित्र के लिए नामांकित व्यक्तियों की घोषणा के बाद, लिज़ा ने कहा सभी को नमस्कार! मैं यहां आकर बहुत खुश हूं विशेष रूप से आपके साथ में आपकी सबसे बड़ी प्रश्नक हूँ।

संबंधित: ऑस्कर 2022 – विजेताओं की पूरी सूची

CODA जो कि चाइल्ड ऑफ डेफ एडल्ट्स का एक संक्षिप्त नाम है ने ट्रॉय कोत्सुर के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता और निर्देशक सियान हेडर के लिए सर्वश्रेष्ठ अनुकूलित पटकथा का पुरस्कार भी जीता।

अपने स्वीकृति भाषण में निर्माताओं ने अकादमी को इस कठिन समय में प्यार और परिवार की एक फिल्म को पहचानने” के लिए धन्यवाद दिया।